Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट

इंस्टाग्राम

instaagraam –  हाल ही में एक लीक के अनुसार, मेटा का फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म – उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाओं तक शीघ्र पहुंच प्राप्त करने का एक तरीका पेश करने की योजना बना रहा है।  वर्तमान में, परीक्षक केवल इंस्टाग्राम की बीटा सुविधाओं तक पहुंचने के लिए [एंड्रॉइड] बीटा प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं जो वर्तमान में परीक्षण चरण में हैं। अफवाहित “प्रारंभिक पहुंच” के साथ, उपयोगकर्ता वैकल्पिक विधि के माध्यम से इन-डेवलपमेंट सुविधाओं के साथ प्रयोग करने में सक्षम हो सकते हैं।

डेवलपर एलेसेंड्रो पलुज़ी द्वारा थ्रेड्स पर साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि प्रारंभिक पहुंच में शामिल होने का विकल्प सेटिंग्स और गतिविधि टैब में मौजूद हो सकता है। कथित तौर पर एक नया “सुविधाओं तक प्रारंभिक पहुंच” अंतिम विकल्प के रूप में दिखाई दे रहा है। 

इस नए विकल्प के साथ, इंस्टाग्राम अंततः उपयोगकर्ताओं को Google खोज लैब्स और यूट्यूब प्रयोगों के समान अपनी प्रयोगात्मक सुविधाओं तक शीघ्र पहुंच की अनुमति दे सकता है।

इंस्टाग्राम पर AI-जनरेटेड थीम 

पलुजी ने यह भी खुलासा किया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अपने ऐप में कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) को शामिल करने के लिए काम कर रहा है। यह कथित तौर पर उपयोगकर्ताओं को एआई के साथ चैट के लिए थीम तैयार करने की अनुमति दे सकता है।

वर्तमान में, इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को विशेष थीम पेश करने के साथ-साथ ग्रेडिएंट और रंग जैसे विकल्पों के साथ चैट थीम को बदलने की अनुमति देता है। लीकर द्वारा साझा किया गया एक स्क्रीनशॉट पिकलबॉल, स्नैक पार्टी और माइनक्राफ्ट जैसे अन्य चैट थीम के साथ एआई विकल्प के साथ एक नया क्रिएट दिखाता है।

व्हाट्सएप पर एक समान सुविधा भी कथित तौर पर विकास के अधीन थी जो उपयोगकर्ताओं को पांच पूर्व निर्धारित थीम – नीला, हरा (डिफ़ॉल्ट), ग्रे, लाल और बैंगनी में से चुनने में सक्षम कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, यह एक नए थीम पिकर के माध्यम से उपलब्ध हो सकता है और थीम का चयन करने से चैट के बैकग्राउंड में रंग और वॉलपेपर बदल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top