Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

सलमान खान ने किया 9 साल के कैंसर पेसेंट फैन का सपना पूरा

Salman khan

सलमान खान ने एक 9 साल के बच्चे से मुलाकात की जिसका नाम जगनवीर सिंह है। सलमान ने बच्चे की फॅमिली को बुला कर 30 मिनट तक बात चीत की और उनके साथ बहुत सारी बाते की।जगनवीर एक कैंसर पेसेंट हैं। सुपरस्टार सलमान खान को इंडस्ट्री में भाईजान के नाम से भी जाना जाता है।

फिल्मो में सबकी मदद करने वाले सल्लू भाई असल जिंदगी में भी बहुत ही दयालु हैं जिनको किसी भी व्यक्ति का दर्द देखा नहीं जाता है।  ऐसे ही एक मामला सामने आया है। सलमान जरूरतमंद लोगो की मदद करते हैं। उन्होंने एक अपने फैन से वादा किया था।  और बखूबी निभाया भी बहुत ही अच्छी बात है।

 सलमान खान ने किया अपने फैन का सपना पूरा:

 जगनवीर 4 साल की उम्र से ही कैंसर पेसेंट हैं। साल 2018 में उनका टाटा मोमेरियल मुंबई के एक हॉस्पिटल में उनका इलाज़ हुआ। साल 2018 में तब सलमान पहली बार उनसे मिलने गए थे। हॉस्पिटल 4 साल की उम्र से बीमार हैं उन्होंने हॉस्पिटल से ही एक वीडियो बनाया था जिसमे उन्होंने सलमान से मिलने के लिए कहा था। जगनवीर सिंह बहुत ही अच्छा मोमेंट था सलमान के साथ मुलाकात हुई

जगनवीर से उनके लिए वेहद ख़ुशी का दिन रहा जब पहली बार सलमान गए थे जगवीर से तो उनकी आँखों की रौशनी कम  हो गयी थी बिमारी के वजह से उनको विशवास नहीं हो रहा था की उनसे सलमान इतने बड़े एक्टर मिलने आये हैं।  उन्होंने उनसे बात चीत की तो उनको यक़ीन हुआ के यह वास्तव में सच है के उनके पास सलमान  बैठे हैं।

यह भी पढ़े: आइये जानते हैं। सलमान खान के जीवन का सफर और उनकी सुपरहिट फिल्मे।

पहली बार सलमान खान मिले थे जगनवीर से तो उन्होंने कहा था अगर तुम चैंपियन की तरह कैंसर से जीत गए तो मैं दोबारा तुमसे मिलूंगा और अब वह समय आ ही गया था 5 साल बाद जगनवीर ने कैंसर से जीत हासिल की और फिर उन्होंने सलमान खान से मिलने के लिए कहा तो उनके हॉस्पिटल के स्टाफ से सलमान खान को कांटेक्ट किया गया फिर सलमान खान ने बच्चे और  बच्चे के परिवार वालो को अपने घर बुलाया उनके साथ 30 मिनट तक मुलाकात की सलमान  ने अपना वादा पूरा किया अपने कैंसर पेसेंट से मिलकर बहुत ही अच्छा मोमेंट था और फैन भी क्रेजी हो रहे हैं यह खबर सुन कर ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top