Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

Flipkart की बंपर सेल हो गई है 9 मार्च से शुरू | पाएं भारी Discount

Flipkart ऐसी बंपर सेल लेकर आया है जिसके बारे में जानकर आप खुद को रोक नहीं पाएंगे. ऐसी सेल में आप खुद को खरीदारी करने से नहीं रोक पाएंगे. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने Big Upgrade Sale की घोषणा की है जिसमें आप बेहद कम कीमत पर अलग-अलग प्रोडक्ट की खरीदारी कर सकते हैं। यह सेल 9 मार्च से ई-कॉमर्स flipkart  वेबसाइट पर शुरू हो गई है। यह सेल 15 मार्च तक चल रही है, इसलिए ज्यादा न सोचें और अभी इस सेल का फायदा उठाएं, ऐसा मौका बार बार नही मिलता है। सेल में आपको टीवी, स्मार्टफोन, वॉशिंग मशीन जैसे ब्रांडेड प्रोडक्ट्स के विकल्प देखने को मिलेंगे जिन्हें आप अपने घर के लिए सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस सेल में आपका सामना तगड़े डिस्काउंट से होगा, इतने डिस्काउंट कि आप अपना पसंदीदा स्मार्टफोन खरीदने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। यहां आपको बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा.

Flipkart पर पाएं भारी छूट– अगर आप भी I-Phone खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो खुश हो जाइए क्योंकि फ्लिपकार्ट I-Phone 15 पर डिस्काउंट दे रहा है. 65,999 रुपये का यह फोन आपको सिर्फ 62,999 रुपये में पड़ेगा. आप अपने एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 3300 रुपये का डिस्काउंट आसानी से पा सकते हैं।

यह भी पढ़े: Samsung लेकर आया अब तक का सबसे सस्ता 5G फ़ोन

डिस्काउंट की बारिश– Flipkart सिर्फ iPhone पर ही नहीं बल्कि Apple के एयरपॉड्स, Asus के लैपटॉप रेंज, स्मार्ट टीवी और AC पर भी डिस्काउंट दे रहा है. अगर आप अपने घर में स्मार्ट टीवी का स्वागत करना चाहते हैं तो यह मौका न चूकें। Flipkart की इस सेल का फायदा उठाते हुए आप Samsung का Crystal Vision 4K सिर्फ 26,249 रुपये में ला सकते हैं। इतना ही नहीं , आप LG का 1.5 टन 3 star एसी सिर्फ 33,490 रुपये में अपने घर में ला सकते हैं। इसी तरह आपको कई प्रोडक्ट्स पर बंपर सेल आसानी से देखने को मिल जाएगी। उदाहरण के तौर पर आप Samsung Galaxy S23 FE को डिस्काउंट के बाद 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top