Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

‘एनिमल’ के जरिये रणवीर ने दिखाया कौन है ‘सुपरस्टार’

रणवीर कपूर ने एक बार फिर लोगो को अपना फैन दिया है। 1 दिसंबर 2023 शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पे रणवीर कपूर ने ‘एनिमल’ के साथ धमाकेदार एंट्री ली। पहले ही दिन रणवीर ने ‘एनिमल’ के साथ कई बड़ी बड़ी फिल्मो के कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए। बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाते हुए रणवीर कपूर ने एक बार फिर ‘सुपरस्टार’ कौन है यह लोगो को दिखा दिया। पहले ही दिन ‘एनिमल’ का क्रेज लोगो में देखने को मिला। लोगो को रणवीर की यह शानदार एंट्री और नया लुक काफी पसंद आ रहा है। फिल्म की बात करे तो बॉबी देओल भी कुछ नए अंदाज़ में नज़र आये है। लोगो के बीच  बॉबी देओल के इस नए अंदाज़ को लेकर काफी चर्चा है। इस फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग की खूब सहराना हुयी है।

‘सुपरस्टार’ के टैग पर अपना हक़ जताते हुए रणवीर कपूर ने अपने फैंस को ‘एनिमल’ का तोहफा दिया जिसे पाकर उनके फैंस फुले नहीं समां रहे। शाहरुख़ खान, सलमान खान, आमिर खान और ह्रितिक रोशन के बाद रणवीर कपूर उन सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हो चुके है जिनकी फिल्म फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस पर जाती है। इस लम्बे समय के इंतज़ार के बाद संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ को रणवीर के फैंस के लिए तोहफा माना जारा है। बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज़ हुई ‘एनिमल’ ने पहले ही दिन 63.60 करोड़ का कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस हिला डाला।

रिपोर्ट्स की माने तो  रणवीर की ‘एनिमल’ फिल्म ने हिंदी वर्जन के जरिये 54.75 करोड़ रूपये और डबिंग वर्जन से 9 करोड़ रूपये कमाए है। शाहरुख़ खान की ‘पठान’ फिल्म ने 55 करोड़ का कलेक्शन किया था वही उनकी दूसरी फिल्म ‘जवान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 65.50 करोड़ का कलेक्शन किया था, अब रणवीर की फिल्म ‘एनिमल’ तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गयी है।

रणवीर की ‘एनिमल’ फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये  के कलेक्शन का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। ‘एनिमल’ ने वर्ल्डवाइड ग्रॉस 116 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया। रणवीर ने ‘एनिमल’ के साथ टॉप 10 फिल्मो  की लिस्ट में अपनी फिल्म का  नाम दर्ज़ करा दिया है जिसने 100 का कलेक्शन पर कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top