Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

क्या राहुल गाँधी तेलंगाना में अपनी सरकार बना पाएंगे ?

राहुल गाँधी

परिवारवाद की राजनीती और अपनी सरकार बनाने के बाद  भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली पार्टी , यह वो इलज़ाम है जिन्हे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उन्हें बीजेपी पार्टी के साथी नेता कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी को पुरे साल घेरे रहते है। लगभग वही इलज़ाम अब कांग्रेस नेता राहुल गाँधी तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर पर लगा रहे है।

परिवारवाद का आरोप लगा रहे है राहुल गाँधी

अध्यक्ष बने मल्लिकार्जुन खड़गे  के कांग्रेस पार्टी में आने के बाद पार्टी के हालत सुधरते हुए देखे गए।  कांग्रेस नेतृत्व पर लगातार बीजेपी पार्टी द्वारा आरोपों के लगाए जाने की वजह से कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी तंग आ चुके थे जिस कारण 2019 में उनकी पार्टी कांग्रेस की हार के बाद उन्होंने यह प्रस्ताव रखा और बाद तक उसी पर टिके रहे।

जिस तरह तेलंगाना में बीजेपी ने राज्य को एक ही परिवार से आजादी दिलाने का वादा  करते आ रहे है वही वादा राहुल गाँधी अब तेलंगाना के मुख्यमंत्री  के. चंद्रशेखर राव पर परिवारवाद का आरोप लगा कर उन्ही के परिवार से  आजादी दिलाने का वादा कर रहे है। राहुल गाँधी का मानना है की तेलंगाना की मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के परिवार के पास ही पुरे राज्य का पैसा जरा है। राहुल गाँधी के आरोप लगभग लगभग 2018 में सोनिआ गाँधी के भाषण से मिलता जुलता है -“अगर कही विकास हुआ है तो उन्ही के परिवार में हुआ है “।

यह भी पढ़े: शिवराज चौहान का पलटवार राहुल गाँधी के पनौती वाले बयान पर

काला धन लाने की बात

जिस तरह 2014 में प्रधानमंत्री के पद के उमीदवार बीजेपी पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी ने देश में काला धन वापस लेकर लोगो के खातों में 15-15 लाख रूपये डालने की बात की थी वही बात अब राहुल गाँधी भी तेलंगाना में वही कर रहे है।  लोगो के बीच राहुल गाँधी वादा किया की तेलंगाना की जनता से 10 साल में ख्यमंत्री केसीआर ने जितना पैसा लूटा है वो पैसा वो अब जनता को वापस करेंगे।

जिस तरह केजरीवाल ने मुफ्त बिजली का वादा किया था उसी तरह कांग्रेस नेता राहुल गाँधी भी तेलंगाना के लोगो को आश्वाशन दिला रहे है की गृह ज्योति योजना की वजह से 200 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी , बुजुर्ग वर्ग में आने वाली महिलाओ की पेंशन 2 हज़ार न होकर 4 हज़ार करदी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top