Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

शिवराज चौहान का पलटवार राहुल गाँधी के पनौती वाले बयान पर

शिवराज चौहान का पलटवार राहुल गाँधी के पनौती वाले बयान पर

राजस्थान में चल रही एक चुनबी रैली में पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गाँधी अपनी पार्टी को सम्बोधित करने पहुंचे। जहाँ उन्होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप मैच पर कुछ विशेष टिप्पडी की। उन्होंने कहा ” पीएम मोदी मतलब पनौती मोदी । ” इस बात की वजह से मध्य प्रदेश में बवाल मच गया। राहुल गाँधी ने कहा की मोदी के भारत ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप में जाने की वजह से दुर्भाग्य आया जिस कारण मैच वर्ल्ड कप का मैच हारा।

राजस्थान में विधानसभा चुनाब में प्रचार में पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। टोंक जिले की बूंदी-नैनवा और टोंक की देवली उनियारा सीट की सहमति में वोट मांगने पहुंचे। जहाँ उन्होंने राहुल गाँधी की पनौती वाले बयान पर पलटवार किया और उनके इस बयान की बहुत निंदा की।

राहुल गाँधी को बताया ‘राष्टीय शर्म’

देवली उनियारा के मांडकला और हिंडोली विधानसभा के नैनवा की चुनावी सभाओं को सम्बोधित करने पहुंचे मध्यप्रदेश की सी ऍम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गाँधी की बयान पर कट्टर जबाब दिया। जिसमें उन्होंने राहुल गाँधी को  ‘राष्ट्रीय शर्म’ बताया।  उन्होंने कहा राहुल गाँधी उन लोगो में से है जो देश की हार में खुश होते है।  वह एक ‘राष्ट्रीय शर्म’ कहा।

शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में कहा की पी ऍम नरेंद्र मोदी अहमदाबाद की स्टेडियम में भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे जो की बहुत अच्छी बात है। क्रिकेट एक ‘बाई चांस ‘ खेल है। जिसमे हार जीत लगी रहती है। जहाँ पूरा भारत देश की हार से नाखुश है वही राहुल गाँधी को पी ऍम मोदी पर बात करने की लिए एक और टॉपिक मिल गया है जिसका वह खूब फ़ायदा उठा रहे है।

यह भी पढ़े: क्या राहुल गाँधी तेलंगाना में अपनी सरकार बना पाएंगे ?

कांग्रेस को जमकर लिया निशाने पर

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और उनकी बहिन प्रियंका गाँधी को शिवराज सिंह चौहान ने जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने कहा यह दोनों भाई बहिन पानी पीकर बिना कुछ सोचे समझे गालिया देते है। उन्होने यहाँ तक कह दिया की राहुल गाँधी और उनकी कांग्रेस पार्टी न तो राजस्थान का और न की देश का भला कर सकते है और राहुल गाँधी को पागल घोषित कर दियावही उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की लिए कहा की मोदी की पुरे विश्व में भारत का गौरव बढ़ाया है और वह हमारे देश की बड़े गौरव है। जिन पर हमें गर्व होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top