Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

Rohit Sharma ने कहा मैं वापस आकर टीम के लिए कुछ करना चाहता हू

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने कहा भारत के रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि वह एक बेहतर सीए बन गए हैं पांच मैचों की श्रृंखला का पहला मैच इंग्लैंड ने जीता लेकिन भारत ने फाइनल से पहले 3 -1 की अपराजेय बढ़त लेने के लिए वापसी की.. नई दिल्ली: भारत के कप्तान Rohit Sharma बुधवार ने व्यक्त किया कि वह और अधिक निपुण बन गया है इंग्लैंड के खिलाफ करीबी मुकाबले वाली सीरीज के दौरान दौरे की कठिन प्रकृति ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया आत्मनिरीक्षण करें और अपनी कमियों को दूर करें।विराट कोहली को टेस्ट कप्तान का पद संभाला है।

Rohit Sharma ने पांच सीरीज में अजेय रहने का रिकॉर्ड बरकरार रखा है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत की हार को छोड़कर बेन स्टोक्स के नेतृत्व में इंग्लैंड ने आक्रामक बज़बॉल अपनाया खेल की शैली, शुरुआती मैच 28 आर के अंतर से जीतना दौड़ेंगे और भारत को चुनौती देंगे विशेष रूप से, भारत कुंजी की अनुपस्थिति के बावजूद मुकाबला करने में कामयाब रहा कोहली सहित खिलाड़ी, जिन्होंने छोड़ने का विकल्प चुना अपने दूसरे बच्चे के जन्म की अनुमति देते हुए।

श्रृंखला में उभरती प्रतिभाओं को अवसरों का लाभ उठाते हुए देखा गया  22 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने इसका उदाहरण दिया यशस्वी जयसवाल के शानदार दोहरे शतक दूसरे और तीसरे मैच में गेंदबाजी विभाग में भारतीय खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया तेज़ गेंदबाज़ जसप्रित बुमरा और अनुभवी के साथ अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और प्रत्येक ने श्रृंखला में 17 विकेट अर्जित किए।

यह भी पढ़े: AUS VS WI : ऑस्ट्रेलिया ने वेस्ट इंडीज को हराकर जीता तीसरा वनडे

जब से मैं कप्तान बना हूं, मैंने पूरी टीम के साथ नहीं खेला है। यह कोई बहाना नहीं है आपके पास जो है उसी से काम करें, अच्छा माहौल रखें और आज़ादी से खेलें, Rohit Sharma ने संवाददाताओं से कहा। यह वापसी की एक श्रृंखला रही है तो पूरी सीरीज में आपने देखा होगा कि हमने दबाव को अवशोषित कर लिया है और इसे वापस विपक्ष पर डाल दो सबसे बड़ी बात यह है कि वह एक बड़ी टीम है खिलाड़ी और हमने इसे राजकोट में देखा परीक्षण तब करें जब यह एक कठिन परिस्थिति थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top