Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी कब है जाने?

Anant Ambani Radhika Merchant

Anant Ambani -Radhika Merchant wedding date रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance industries) के चेयरमैन के सबसे छोटे बेटे की शादी की डेट फिक्स हो गयी 1 मार्च से 8 मार्च तक प्रे वेडिंग समारोह चलेगा और 12 जुलाई को अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

Anant Ambani -Radhika Merchant की शादी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए पूरा बॉलीवुड इस समय गुजरात के जामनगर में है। नीता और मुकेश अंबानी के बेटे सबसे छोटे बेटे अनंत अम्बानी की सगाई इस साल जनवरी में वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका से हुई थी।

पिछले कुछ दिनों से परिवार विवाह समारोहों के लिए जामनगर में हैं, जिन्होंने रूप से सुर्खियों में कब्जा कर लिया है, अपने असाधारण स्वभाव और बॉलीवुड और अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी दोनों क्षेत्रों के मेहमानों की एक प्रभावशाली लाइनअप के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

इस शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी नामी हस्तियां शामिल हुईं। शादी से पहले के जश्न ने लोगों को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। हालांकि, यह जोड़ी मार्च में शादी नहीं कर रही है 12 जुलाई को शादी है।

Anant Ambani Radhika Merchant  की शादी की तारीख लोग सोच रहे थे कि यह जोड़ी 3 मार्च को जामनगर में शादी के बंधन में बंध जाएगी  लेकिन यह सच नहीं है। Anant Ambani Radhika Merchant  की शादी इस साल के जुलाई महीने में होगी। रिहाना सिंगर ने अम्बानिस की  शादी में आकर धूम मचा दी बेहद ही ग्रैंड शादी है। 12 जुलाई को अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध जाएँगी।

यह भी पढ़े: Rihanna ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में परफॉर्म किया

1 से 3 मार्च, 2024 को होने वाला अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का आसन्न विवाह-पूर्व उत्सव अब कुछ ही दिन दूर है। नीता और मुकेश अंबानी के  सबसे छोटे बेटे अनंत, वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका से अंबानी परिवार के गृहनगर गुजरात के जामनगर में शादी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top