Trending News
वनप्लस
वनप्लस ने भारत की वेबसाइट से टीवी, मॉनिटर श्रेणियां हटाईं, बाजार से संभावित वापसी के संकेत
माइक्रोसॉफ्ट
माइक्रोसॉफ्ट एआई-फोकस्ड विंडोज सॉफ्टवेयर बनाने के लिए नए टूल को बढ़ावा देता है
वोडाफोन आइडिया
वोडाफोन आइडिया ने आईओएस और एंड्रॉइड के लिए क्लाउड गेमिंग सेवा क्लाउड प्ले लॉन्च की
इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को जल्द ही प्रायोगिक सुविधाओं तक पहुंच मिल सकती है: रिपोर्ट
congress politics
जाने कौन है वो कांग्रेस प्रत्यासी जिसने चुनाव लड़ने से किया इंकार
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
तीसरे चरण में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज जाने कहा किन शहरो में होंगे स्कूल बंद
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके
जानिए मोटापे को कम करने के तरीके कारण और इसका इलाज
PM मोदी
PM मोदी राहुल गाँधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर क्या बोले
ज्वालामुखी
धधकते हुए ज्वालामुखी के अंदर महिला गिरी हुई दर्दनाक मौत

TMC विधायक ने किया राम मंदिर का अपमान | बीजेपी ने दिया कड़ा जवाब

राम मंदिर को लेकर एक बार फिर नई समस्या खड़ी हो गई है, राम मंदिर बनने के बाद से ही कुछ लोग मंदिर पर सवाल उठाते रहे हैं। कुछ समय पहले टीएमसी के एक विधायक का विवादित बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए।

राम मंदिर पर दिया विवादित बयान – कांग्रेस विधायक ने इस तरह का विवादित बयान देकर करोड़ों हिंदू भक्तों के दिलों को ठेस पहुंचाई है। कांग्रेस नेता रामेंद्रु सहायक ने कहा कि अयोध्या एक अपवित्र स्थान है और किसी भी हिंदू भक्त को वहां पूजा नहीं करनी चाहिए। इस विवादित बयान को सुनने के बाद हिंदू भक्तों की हालत अपने भगवान के प्रति आहत हो गई है। इस बात को लेकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। विधायक रामेंद्रु सहाय ने अपने बयान में आगे कहा, ‘ब्राह्मण मंदिर में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा करते हैं. इसी तरह इमाम साहब मस्जिदों में सभी धार्मिक अनुष्ठान करते हैं। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बिना ब्राह्मण हुए पीएम मोदी राम मंदिर में रामलला की पूजा कैसे कर सकते हैं? उनका जनेऊ कहाँ है?

यह भी पढ़े: एक महीने तक रोजाना अदरक खाते हैं तो आपके शरीर में ऐसा होता है

बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार – टीएमसी विधायक के बयान से साफ है कि वह पीएम मोदी पर निशाना साधना चाहते थे। लेकिन इसके लिए उन्होंने राम मंदिर को सहारा बना लिया। उन्होंने राम मंदिर के उपासकों और भक्तों की आस्था पर सवाल उठाए। जिसके बाद बीजेपी नेता हमलावर हो गए। विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता शुभेंदु अधिकारी ने जवाब देते हुए कहा कि यही कांग्रेस नेताओं की हकीकत है। उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि हिंदुओं पर हमला करते-करते उनकी (टीएमसी नेता) हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि अब उनमें भगवान श्री राम के भव्य मंदिर को ‘अपवित्र’ कहने का दुस्साहस आ गया है। टीएमसी विधायक ने कहा है कि किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसी अपवित्र जगह पर पूजा नहीं करनी चाहिए, उनके इस बयान से पता चलता है कि उनके मन में श्री राम के लिए क्या भावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top